प्रांतीय

छात्र व छात्राओं का प्रतिभा पुरस्कार समारोह

राजस्थान प्रांतीय शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा प्रदेषभर के शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज के छात्र व छात्राओं काप्रतिभा पुरस्कार समारोह आज मूलसा फूलसा की कोटरी में सम्पन्न हुआ । समारोह की अध्यक्षता देवकृष्ण कौषिक ने की तथा विषिष्ट अतिथी के रूप में चैतन्य देव शर्मा तथा बजरंग लाल सेवग कार्यालय अधीक्षक थे । समारोह में 69 प्रतिभाओं को प्रषंसा पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया वहीं 20 हजार रूपये की छात्रवृतिभी वितरित की गई । षिक्षा के लिये जरूरतमंद छात्र व छात्राओं को 40 हजार रूपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान
क्ी गई । समारोह में चैतन्य देव शर्मा ने छात्रों को मनायोग से षिक्षा प्राप्त करने के लिये प्रेरित किया वहीं अध्यक्षता क्रते हुए देवकृष्ण कौषिक ने महासभा से छात्रों को जुड़ने का आव्हान किया । इससे पहले महासचिव आर के शर्मा ने महासभा की प्रतिभा पुरस्कार का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया । कार्यक्रम का संचालन सत्यनारायण शर्मा ने किया ।

Tags: 

छत्तीसगढ़ गौंड़ ब्राह्मण महासभा के पटाक अध्यक्ष बने

ramesh patak sharma,rajnadgav

० जल्द घोषित करेंगे कार्यकारिणी। छत्तीसगढ़ प्रांतीय गौंड़ ब्राह्मण महासभा के विधिवत गठन कल 23 सितंबर को विप्रजनों की उपस्थिति में प्रदेश की राजधानी रायपुर के महेश भवन गुडिय़ारीपारा में संपनन हुआ। प्रदेश के विभिन्न जिलों से पधारे विद्वतजनों ने बिना किसी अवरोध के प्रांताध्यक्ष के रूप में ब्राह्मण

Tags: 

श्री रमेश पटाक अखिल भारतीय ब्राह्मण संघ के प्रांतीय अध्यक्ष नियुक्त

दिनांक 13 सितम्बर को गुड़गांव (हरियाणा) में अखिल भारतीय ब्राह्मण संघ के अध्यक्ष पं.

Tags: 

समग्र ब्राह्मण महासभा की आगामी कार्य योजना

कार्यकारिणी बैठक में उपस्थित विप्र जनों के समक्ष लाये गये प्रस्तावों में चर्चा कर निम्नलिखित निर्णय क्रियान्वयन हेतु लिये गये थे । आशा है आगामी कार्यकारिणी की बैठक के पूर्व इन संदर्भों में आपके द्वारा की गयी कार्यवाही से कार्यकारिणी अवगत होना चाहेगी ।

Tags: 

राज-काज व समाज को दिशा देने वाला ब्राह्मण

लोरमी । समग्र ब्राह्मण समाज लोरमी के तत्वावधान में आयोजित एक महती विप्र सभा को संबोधित करते हुए समग्र ब्राह्मण सभा के प्रांतीय अध्यक्ष वीरेन्द्र पाण्डेय ने समाज को दिशा देने वाला मार्गदर्शक बतलाया । श्री पाण्डेय ने ब्राह्मणों से केवल ब्राह्मण ही नहीं वरन समाज को संगठित करना बतलाया ।

Tags: 

महाकुंभ समिति आयोजन बैठक प्रचार

महाकूंभ हेतु व्यवस्था समितियां गठित

भोजन व्यवस्था- अमृतलाल बिलधरे, राजकुमार दुबे, महेश दुबे, शैलेश मिश्रा,

स्टेज सजावट - संजीव शर्मा, सुनील तिवारी, राजेश मिश्रा,

मंच संचालन - शैलेन्द्र शर्मा, हेमन्त तिवारी, अनुराग मिश्रा, शैलेश मिश्रा,

Tags: 

Subscribe to RSS - प्रांतीय